प्रधानमंत्री ने दिया ‘अजेय भारत-अटल भाजपा’ का नारा

नई दिल्ली: दिल्ली में दो दिन चली बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक ख़त्म हो गई. बैठक के अंत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर तीखा हमला बोला और पार्टी के लिए नया नारा दिया अजेय भारत, अटल भाजपा. उन्होंने ये नारा पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को समर्पित किया. प्रधानमंत्री ने कहा कि विपक्ष झूठ पर लड़ता है मुद्दों पर नहीं लड़ता. एनडीए के ख़िलाफ़ बने महागठबंधन की कोई विचारधारा नहीं है, ना ही उनके पास कोई नेतृत्व है. उन्होंने कहा कि एक रणनीति के तहत विपक्ष को जवाब दिया जाएगा. बीजेपी के राजनीतिक प्रस्ताव में कहा गया कि 2022 तक देश में कोई बेघर नहीं रहेगा, जातिवाद-संप्रदायवाद ख़त्म होगा और आतंकवाद को ख़त्म कर दिया जाएगा.

पीएम मोदी ने अपने भाषण में कहा कि हम सत्ता को कुर्सी के रूप में नहीं देखते बल्कि सत्ता को जनता के बीच में काम करने का उपकरण समझते हैं पीएम मोदी ने अपने भाषण में कहा है कि अटल जी ने भाजपा के विचार, संस्कार और भाजपा के नेतृत्व को एक नई ऊंचाई दी, उन्होंने कहा कि आज हमारा सूरज तो चला गया लेकिन हम जो सितारे हैं वो इतना चमकें कि विचारधारा के प्रकाश को आगे बढ़ाएं.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए अपने भाषण में अटल जी को भावभीनी श्रद्धांजलि दी.
प्रधानमंत्री ने अपने भाषण में दिया ‘अजेय भारत-अटल भाजपा’ का नारा. पीएम ने पार्टी नेताओं को आगाह करते हुए कहा, हम पब्लिसिटी के लिए कुछ भी बोल देते हैं, हमें इससे बचना चाहिए. सिर्फ़ पार्टी के अधिकृत प्रवक्ता ही मीडिया से बात करें और बयान दें.