हमने बेटियों को लाड़ली लक्ष्मी बनाकर उनका मान बढ़ायाः मुख्यमंत्री

रायसेन। मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि मध्यप्रदेश में बेटियों को लाडली लक्ष्मी बनाकर उनका सम्मान बढाया है। हमने महिला सशक्तिकरण की दिशा में लगातार काम किया है। आगे भी इस काम को और बढा सके और बेटियों का भविष्य बेहतर बना सके इसके लिए भारतीय जनता पार्टी को आशीर्वाद दीजिए। चैथी बार भाजपा सरकार बनेगी तो मध्यप्रदेश समृद्धशील प्रदेश की ओर अग्रसर होगा। यह बात मुख्यमंत्री ने रायसेन में सभा को संबोधित करते हुए कही।

सिलवानी से गैरतगंज तक जबरदस्त स्वागत

सिलवानी से गैरतगंज के रास्ते में सड़क के दोनों ओर मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा का पुष्प वर्षा के साथ जबरदस्त स्वागत किया गया गैरतगंज में सड़क के दोनों ओर हुजूम खड़ा देखा गया। गैरतगंज में रथसभा को मुख्यमंत्री संबोधित करने वाले थे लेकिन उमडते जनसैलाब और जनता के आग्रह पर मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने रथ के बजाए मंच से जनता को संबोधित किया। उन्होंने स्वागत से अभिभूत होकर कहा कि आपने फूलों से मेरा स्वागत किया है। आपके जीवन में कभी कांटे नहीं आने दंूगा। मुख्यमंत्री ने मध्यप्रदेश में चैथी बार सरकार बनाने के लिए जनता से आशीर्वाद मांगा।

मुख्यमंत्री जी को दें जी भर कर आशीर्वाद

जिले में प्रदेश के वन मंत्री गौरीशंकर शेजवार ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान कितने सरल और सहज है कि वे जनता की हर मांग को पूरा कर देते है।  इसका अंदाज इस बात से लगाया जा सकता है कि विदिशा, होशंगाबाद नरसिंहपुर में सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेज नहीं है लेकिन हमारे थोड़े से आग्रह पर मुख्यमंत्री जी ने रायसेन में इंजीनियरिंग कॉलेज मंजूर कर दिया। इस कॉलेज के ऊपर 120 करोड रुपए खर्च किए जाएंगे। हर साल 20 करोड़ रुपए मिलेंगे। श्री शेजवार ने मुख्यमंत्री की जमकर तारीफ की और स्थानीय लोगों से कहा मुख्यमंत्री जी आपसे आशीर्वाद लेने आए हैं इन्हें जी भर कर अपना आशीर्वाद देना।